Formulir Kontak

Nama

Email *

Pesan *

Cari Blog Ini

Trailer Talk Blockbuster Stars Or Fluke Stars

ट्रेलर टॉक: ब्लॉकबस्टर स्टार या भाग्यशाली स्टार?

बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों से मिलिए जो फ्लॉप फिल्मों में दिखाई दिए

बॉलीवुड के इतिहास में ऐसे कई मौके आए हैं जब सबसे बड़े सितारे भी फ्लॉप फिल्मों में नजर आए हैं। इनमें से कुछ फिल्में तो इतनी खराब थीं कि वो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गईं। तो आइए नज़र डालते हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों पर:

1. शाहरुख खान

शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। उनकी फिल्मों ने दुनिया भर में अरबों डॉलर की कमाई की है। हालाँकि, उनकी कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप भी हुई हैं। उनकी सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक है "रईस" (2017)। यह फिल्म एक गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है जो गुजरात में शराब का धंधा करता है। फिल्म को आलोचकों से नकारात्मक समीक्षा मिली और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।

2. आमिर खान

आमिर खान भी बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। उनकी फिल्मों ने भी दुनिया भर में अरबों डॉलर की कमाई की है। हालाँकि, आमिर की कुछ फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। उनकी सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक है "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" (2018)। यह फिल्म एक ऐतिहासिक ड्रामा थी जिसमें आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ जैसे बड़े सितारे थे। फिल्म को आलोचकों से नकारात्मक समीक्षा मिली और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।

3. सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। उनकी फिल्मों ने दुनिया भर में अरबों डॉलर की कमाई की है। हालाँकि, सलमान की कुछ फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। उनकी सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक है "रेस 3" (2018)। यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर थी जिसमें सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज और अनिल कपूर जैसे बड़े सितारे थे। फिल्म को आलोचकों से नकारात्मक समीक्षा मिली और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।


Komentar